DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपनी नाकामी छुपाने को सर्वदलीय बैठक बुला रहे नीतीश: पासवान

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने नक्सलियों से बेकसूर पुलिसकर्मियों को छोड़ देने की अपील करते हुए बिहार के नीतीश सरकार पर इस समस्या के समाधान में अब तक विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी नाकामी छुपाने के लिए इस सिलसिले में सर्वदलीय बैठक बुला रहे हैं।

पासवान ने प्रदेश में नक्सल समस्या के विस्तार के लिए नीतीश सरकार को जिम्मेदार करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि पहले राज्य के छह जिले ही नक्सल प्रभावित थे लेकिन अब इनकी संख्या 25 हो गई है। लखीसराय जिले के कजरा थाना क्षेत्र में गत रविवार को हुई मुठभेड़ के बाद चार पुलिसकर्मियों को बंधक बनाए जाने के बाद उत्पन्न स्थिति से निपटने में प्रदेश की नीतीश सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए पासवान ने कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि आखिर किस चूक के कारण सात पुलिसकर्मी मारे गए और चार पुलिसकर्मियों को नक्सलियों ने बंधक बना लिया।

पासवान ने कहा कि उन्हें जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक उक्त मुठभेड़ में पुलिसकर्मियों को बिना हथियार के मुकाबला करने के लिए भेज दिया गया था और उनमें से कई सुरक्षाकर्मी तो ठीक ढंग से प्रशिक्षण भी नहीं प्राप्त कर सके थे। उन्होंने कहा कि इससे ऐसा प्रतीत होता है कि वे मुकाबला करने नहीं बल्कि कुछ छोटे अपराधियों को गिरफ्तार करने वहां गए हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपनी नाकामी छुपाने को सर्वदलीय बैठक बुला रहे नीतीश: पासवान