DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामदास राय के निधन पर नीतीश ने शोक व्यक्त किया

पूर्व मंत्री और राजद विधायक रामदास राय के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा शोक व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में रामदास राय के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी अंत्येष्टि राजकीय सम्मान के साथ करने की घोषणा की।

राय को प्रख्यात समाजसेवी एवं प्रसिद्ध राजनेता करार देते हुए नीतीश ने कहा कि उनके निधन से न केवल सामाजिक क्षेत्र बल्कि राजनीति की भी अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

बिहार के सारण जिले के तरैया विधानसभा क्षेत्र का पांच बार प्रतिनिधित्व कर चुके 61 वर्षीय राय का निधन नई दिल्ली स्थित गंगा राम अस्पताल में गुरुवार की रात हो गया था। करीब 15 दिन पहले सारण जिला मुख्यालय छपरा से पटना लौटने के क्रम में एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए राय को इलाज के लिए मगध अस्पताल में भर्ती कराया गया था पर बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए नई दिल्ली स्थित गंगा राम अस्पताल भेजा गया था।

राय अपने पीछे पत्नी, चार पुत्रियों एवं एक पुत्र को छोड़ गए हैं। राय का शव शुक्रवार शाम पटना लाए जाने पर अंतिम संस्कार के लिए तरैया ले जाया जाएगा। राय के निधन पर बिहार विधानसभा के अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद, रामविलास पासवान, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष की नेता राबड़ी देवी सहित कई अन्य गणमान्य लोगों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामदास राय के निधन पर नीतीश ने शोक व्यक्त किया