DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े हथियार दिखाकर छात्र से मोबाइल लूटने का प्रयास

शुक्रवार दिन दहाडे़ नेशनल हाईवे पर ऑटों में सवार होकर टयूशन जा रही छात्रा को पिस्टल दिखाते हुए बदमाश ने मोबाइल लूटने का प्रयास किया। जिसपर छात्रा शोर मचाते हुए ऑटो से कूद गई। शोर सुनकर वहां मौजूद लोगों ने बदमाश का पीछा भी किया लेकिन हवा में पिस्टल लहराते हुए बदमाश फरार हो गया।

वारदात शुक्रवार दोपहर करीब ढाई बजे हाईवे स्थित अंबर सिनेमा के पास घटी। गांव पैगा निवासी रश्मि (नाम परिवर्तित) यहां के एक प्राइवेट पब्लिक स्कूल में दसवी की छात्र है। दोपहर वह टयूशन पढ़ने राजचौराहे से ऑटो में सवार होकर सतीश पार्क जा रही थी। बताया जाता है कि ऑटो में ही एक युवक ओर बैठ गया जिसने मुंह पर रुमाल बांध रखा था। छात्र व युवक तथा चालक के अलावा ऑटो में ओर कोई सवारी नहीं थी। जैसे ही ऑटो अंबर सिनेमा के पास पहुंचा तभी युवक ने अंटी से पिस्टल निकाली और छात्र को आतंकित कर उसे मोबाइल लूटने का प्रयास किया। लेकिन छात्र हौसला दिखाते हुए चलते ऑटो से कूद गई और शोर मचा दिया जिसपर आसपास के दुकानदारों ने ऑटो से कूदकर भाग रहे युवक का पीछा किया। बताया जाता है कि बदमाश हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया।
पुलिस का कहना है कि मामला काफी पंसीदा है। दिनदहाडे केवल मोबाइल लूटने के लिए बदमाश द्वारा इस प्रकार वारदात को अंजाम देना पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े हथियार दिखाकर छात्रा से मोबाइल लूटने का प्रयास