फोटो गैलरी

Hindi Newsइश्क में लुटने का कॉमेडी स्टाइल

इश्क में लुटने का कॉमेडी स्टाइल

कुछ वर्ष पहले प्रसार भारती ने उर्दू प्रेमियों के लिए डीडी उर्दू चैनल शुरु किया था। उर्दू चैनल पर हाल ही में शुरू हुआ कॉमेडी धारावाहिक ‘इश्क में लुट गए यार’ इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा...

इश्क में लुटने का कॉमेडी स्टाइल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Sep 2010 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ वर्ष पहले प्रसार भारती ने उर्दू प्रेमियों के लिए डीडी उर्दू चैनल शुरु किया था। उर्दू चैनल पर हाल ही में शुरू हुआ कॉमेडी धारावाहिक ‘इश्क में लुट गए यार’ इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। 

इस कॉमेडी धारावाहिक का निर्माण आरबीके कम्युनिकेशन के बैनर तले राजू बोहरा ने किया है और इसके निर्देशक हैं फिरोज खान, जो इससे पहले दूरदर्शन पर ‘जज्बात’ जैसे चर्चित धारावाहिक भी निर्देशित कर चुके हैं। इस उर्दू धारावाहिक को लिखा  है लेखक योगेश योगा ने जो ‘एक महल हो सपनों का’, ‘शक्तिमान’, ‘संजोग’, ‘मीत मिला दे रब्बा’, ‘राखी’, ‘कांच’ और ‘आठवां वचन’ जैसे दर्जनों लोकप्रिय धारावाहिक लिख चुके हैं। धारावाहिक ‘इश्क में लुट गए यार’ में मुख्य किरदार महेश गहलौत, सुनीता चौहान, रितू चौहान, सीमा और अखिल श्रीवास्तव ने निभाए हैं।

धारावाहिक का शीर्षक गीत मंथन ने लिखा है और उसे कुमार सपन के संगीत निर्देशन में शहजाद और पुष्पलता ने गाया है। तेरह कड़ियों में बंटे इस कॉमेडी धारावाहिक की कहानी 6 मुख्य पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें इश्क की गुंजाइश में भी एक तरह की कॉमेडी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें