DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्रिशा से बढ़ती नजदीकियां

त्रिशा की बॉलीवुड में एंट्री अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ से हो चुकी है। यह दीगर बात है कि प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार नहीं मिला है। बावजूद इसके सल्लू मियां त्रिशा पर लट्टू होते नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि सल्लू कैट से बढ़ी दूरियों के बाद त्रिशा से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।

सलमान खान अब तक कैटरीना कैफ के साथ रिश्तों में आई खटास के गम से उबर नहीं पाए हैं। वह अभी भी कैट के बारे में बातें करते हैं। उनकी बातों से ऐसा लगता है कि रिश्तों में दरार को लेकर सल्लू और कैट नाटक कर रहे हैं। लेकिन उनके रिश्तों में आई दरार की सुर्खियों के बीच एक नए नाम की भी चर्चा हो रही है। यह नाम त्रिशा कृष्णन का है, जो साउथ की सुंदरी हैं।

बताया जाता है कि सल्लू ने अपने एक चहेते फिल्मकार को इशारे में कहा है कि वह त्रिशा को लेकर फिल्म बनाएं। यह बात इंडस्ट्री में आग की तरफ फैल गई है और अब कहा जा रहा है कि एक फिल्म में सलमान और त्रिशा की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिल सकती है।

इस बारे में त्रिशा ने मीडिया से सिर्फ इतना ही कहा है कि फिलहाल उनके पास किसी ऐसी फिल्म का ऑफर नहीं आया है, जिसमें उनकी जोड़ी सलमान के साथ हो। त्रिशा इस समय साउथ की दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। उसमें से एक फिल्म के नायक कमल हासन हैं।

सूत्रों का ये भी कहना है कि त्रिशा ने बॉलीवुड में पांव जमाने के लिए मुंबई में बसने का भी फैसला कर लिया है। पच्चीस साल की त्रिशा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महारानी मानी जाती हैं। उन्होंने अपने अभिनय से फिल्म प्रेमियों के सर से हेमा मालिनी, ऐश्वर्या राय और जेनेलिया के जादू को उतार दिया है।

त्रिशा ने बेहतरीन अभिनय के लिए दजर्नों अवॉर्ड बटोरे हैं। मॉडलिंग की दुनिया में भी त्रिशा ने अपना जलवा बिखेरा है। उन्होंने दो प्रोडक्ट से ब्रांड एम्बेसडर बनकर रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा जैसी हीरोइनों की छुट्टी कर दी थी। मोटे तौर पर कहा जाए तो अब बॉलीवुड में उन्हें अपना करियर बनाने का सीधा रास्ता दिख रहा है, क्योंकि उन्हें कई सितारों का साथ मिल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्रिशा से बढ़ती नजदीकियां