DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विस चुनाव में उतरेगी यूथ कांग्रेस

उत्तर प्रदेश में 2012 में होने वाले विधान सभा चुनावों में कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा युवाओं को टिकट देगी। यूथ कांग्रेस के मजबूत और कर्मठ पदाधिकारियों को भी चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा। इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है। विधानसभा क्षेत्रवार टैलेंट सर्च के जरिए यूथ कांग्रेस अध्यक्षों की तलाश कर रही है। इससे पहले एनएसयूआई ऐसा कर चुकी है।


पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष विदित चौधरी ने कहा कि कांग्रेस में 35 संसद और विधायक हैं, जो युवा कांग्रेस में लंबे समय तक काम करते रहे। युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने के लिए लोकसभा वार युवा सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं। जिसके तहत गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के पांच विधान सभा क्षेत्रों नोएडा, दादरी, खुर्जा, जेवर और सिकंदराबाद के लिए पांच सितंम्बर को ग्रेनो के डेल्टा दो सेक्टर कम्यूनिटी सेंटर में सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष योगेश दिक्षीत सहित प्रदेश के युवा नेता शामिल होंगे।
जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के लिए गुरूवार को टैलेंट सर्च किया गया। जिसमें एक क्षेत्र के लिए पां-पांच युवकों ने आवेदन किए थे। सभी का युवा कांग्रेस के पैनल ने साक्षात्कार लिया है। क्षेत्र अध्यक्षों के नाम पांच सितंबर के सम्मेलन में घोषित किए जाएंगे। इस मौक पर युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विक्रम कसाना, आलोक सिंह, रोहित सिंह, अकुंर, सोविंद्र, राजेश कुमार शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विस चुनाव में उतरेगी यूथ कांग्रेस