DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल का राखी के बदले विकास का वादा

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस महासिचव राहुल गांधी ने एक गांव में महिलाओं और लड़कियों से राखी बंधवाई और बदले में उनके विकास के सपने को हकीकत में बदलने का वादा किया। यहां बुधवार देर रात इसौली गांव के लोगों का हाल-चाल जानने पहुंचे राहुल को महिलाओं और लड़कियों ने राखी बांधी। राहुल बुधवार को अमेठी के तीन दिनों दौरे पर पहुंचे।

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया, ''राहुल जी औचक दौरे पर इसौली गांव पहुंचे। जैसे ही यह खबर लोगों तक पहुंची वे अपने नेता से मिलने के लिए इकट्ठा हो गए। इस दौरान कई महिलाओं और लड़कियों ने राहुल जी से राखी बंधवाने को कहा। उन्होंने तुरंत एक-एक करके राखी बंधवाई।'' सिंह के मुताबिक राहुल जी ने सभी महिलाओं से वायदा किया वह उनके गांव के विकास के सपने को पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे। ज्यादातर महिलाओं ने राहुल गांधी से गांव में स्कूल का निर्माण करवाने को कहा।

ग्रामीण रामलली ने कहा, '' गहमारे गांव में स्कूल नहीं है। हमने राहुल भैया से स्कूल बनवाने का आग्रह किया जिससे हमारे बच्चों का भविष्य संवर सके। राहुल भैया ने मुस्कराकर हमसे वादा किया कि इस संबंध में वह हर संभव मदद करेंगे।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल का राखी के बदले विकास का वादा