फोटो गैलरी

Hindi Newsमटकी फोड़ते समय सिर फोड़ बैठे थे अमिताभ बच्चन

मटकी फोड़ते समय सिर फोड़ बैठे थे अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी सुपरहिट फिल्म 'खुद्दार' में जन्माष्टमी के मौके पर मटकी फोड़ते समय अपना सिर फोड़ बैठे थे।       अमिताभ ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर...

मटकी फोड़ते समय सिर फोड़ बैठे थे अमिताभ बच्चन
एजेंसीThu, 02 Sep 2010 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी सुपरहिट फिल्म 'खुद्दार' में जन्माष्टमी के मौके पर मटकी फोड़ते समय अपना सिर फोड़ बैठे थे।
     
अमिताभ ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर जन्माष्टमी के अवसर पर फिल्म 'खुद्दार' के अनुभव को बताते हुए कहा कि फिल्म के गीत 'मच गया शोर' की शूटिंग के दौरान मैं गोविंदा बना था और मुझे हांडी फोड़नी थी। आमतौर पर हांडी हाथ से फोड़ी जाती है लेकिन फिल्म के निर्देशक ने मुझे इसे सिर से फोड़ने का अनुरोध किया।
     
बिग बी ने कहा कि वहां पर उपस्थित सभी लोगों के अनुरोध को देखते हुए मैं आगे बढ़ा और सिर से मटकी पर ज़ोरदार प्रहार किया। मटकी फोड़ते ही हर तरफ दूध और दही बहने लगा और पूरी फिल्म यूनिट में खुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन तभी मेरे सहायक ने देखा कि मेरे सिर से सफेद के साथ लाल रंग का द्रव बह रहा है।
     
अमिताभ ने कहा कि इस लाल द्रव की जांच की गई तो पता चला कि मैंने मटकी के साथ साथ अपना सिर फोड़ लिया है। मेरे माथे से बड़ी तेज़ी से खून बह रहा था। इस घटना के तुरंत बाद सभी ने एक स्वर से शूटिंग बंद करने और मुझे अस्पताल ले चलने के लिए कहा। लेकिन मैंने सभी से रूकने के लिए कहा।
     
उन्होंने कहा कि चोट लगने के बाद मैं तुरंत डॉक्टर के पास गया और पट्टी बंधवाई। इसके बाद मैं स्टूडियो आया और शूटिंग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें