DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुष्मिता बनी एसोटेक की ब्रांड एंबेसडर

सुष्मिता बनी एसोटेक की ब्रांड एंबेसडर

रियल एस्टेट क्षेत्र की प्रमुख कंपनी एसोटेक लिमिटेड ने पूर्व ब्राह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन को ब्रांड एंबेसडर बनाने की बुधवार को घोषणा की। साथ ही नोएडा के सेक्टर 78 में 400 करोड़ की लागत से विंडसर कोर्ट नाम से नई आवासीय परियोजना और हॉस्पिटल एवं होटलों के कारोबार में अगले पांच वर्षों में एक हजार करोड़ रुपए निवेश करेगी।

कंपनी के प्रबंध निदेशक संजीव श्रीवास्तव ने सुष्मिता की मौजूदगी में उनके ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि सुष्मिता को अपना नया चेहरा बनाकर एसोटेक ने पेश किया है और उनके माध्यम से आवासीय रिटेल कॉपरेरेट हॉस्पिटेलिटी हेल्थकेयर और फैसिलिटी प्रबंधन के कारोबार को लक्षित ग्राहकों तक पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि उनकी कंपनी नोएडा के सेक्टर 78 में विंडसर कोर्ट नाम से 7.5 एकड़ क्षेत्र में नई आवासीय परियोजना शुरू कर रही है। जिसमें कुल मिलाकर 800 अर्पाटमेंट होंगे।
 
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त 150  करोड़ रुपए की लागत से पटना में 400 विस्तरों वाला मेडिलाइफकेयर मल्टीस्पेशियल्टी हॉस्पिटल का निर्माण किया जा रहा है जो दिसंबर 2012 तक पूरा हो जाएगा। इसके अतिरिक्त ग्वालियर जैसे शहरों में तीन और अस्पताल निर्माण की योजना है। उन्होंने बताया कि रेडिसन ब्रांड के तहत रूद्रपुर, हरिद्वार और भुवनेवशर में 250 करोड़ रुपए की लागत से तीन होंटलों का निर्माण जारी है और रूद्रपुर होटल इस वर्ष अक्टूबर में शुरू हो जाएगा।
 
उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त देश के द्वितीय और तृतीय श्रेणी के शहरों में दो हजार कमरों वाले थ्री स्टार होटल शुरू करने की योजना है। एक होटल में करीब 70 कमरे होंगे और कुल मिलाकर 30 होटल बनाने की योजना है। इस पर अगले पांच वर्षों में छह सौ करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा।
 
इस मौके पर सुष्मिता ने कहा कि वह किसी भी कंपनी के बारे में पूरी जांच पड़ताल करने के बाद उससे जुड़ती है और एसोटेक रियल्टी क्षेत्र की उत्तर और पूर्वी भारत में सबसे विश्वसनीय कंपनी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुष्मिता बनी एसोटेक की ब्रांड एंबेसडर