DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलियाई हाकी टीम घोषित

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलियाई हाकी टीम घोषित

राष्ट्रमंडल खेलों में अपने अजेय रिकार्ड को बरकरार रखने की तैयारी में जुटे गत चैम्पियन आस्ट्रेलिया ने बुधवार को 16 सदस्यीय हाकी टीम की घोषणा कर दी।

आस्ट्रेलिया ने 1998 में इन खेलों में हाकी के शामिल होने के बाद से हर बार स्वर्ण पदक जीता है। इस बार आस्ट्रेलियाई टीम में 11 नये खिलाड़ी हैं। अनुभवी जैमी डवायेर और लियाम डे यंग का यह तीसरा राष्ट्रमंडल खेल होगा जबकि ल्यूक डोरनर, राबर्ट हमंड और मार्क नोल्स 2006 में विजयी रही आस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य थे।

कोच रिक चार्ल्सवर्थ के मार्गदर्शन में आस्ट्रेलिया ने जनवरी 2009 से हर बड़ा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट जीता है जिसमें इस साल दिल्ली में हुआ विश्व कप शामिल है। इसके बावजूद कोच ने टीम को दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों को हलके में नहीं लेने की ताकीद की है। चार्ल्सवर्थ ने कहा कि हमने पिछले 20 महीने में अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन अभी भी सुधार की गुंजाइश है। मुझे टीम पर पूरा भरोसा है लेकिन हम अति आत्मविश्वास का शिकार नहीं हैं।

टीम:
डेसमंड एबोट, नाथन बर्गर्स, जोएल कैरोल, क्रिस्टोफर सिरिएलो, लियाम डे यंग, ल्यूक डोरनर, जैमी डवायेर, राबर्ट हमंड, फगरुस के, मार्क नोल्स, ट्रेंट मिटन, एडवर्ड ओकेंडेन, साइमन ओर्चार्ड, मैथ्यू स्वान, ग्लेन टर्नर और जासन विल्सन।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलियाई हाकी टीम घोषित