DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दागी तिकड़ी के साथ पीसीबी की जांच बैठक टली: रिपोर्ट

दागी तिकड़ी के साथ पीसीबी की जांच बैठक टली: रिपोर्ट

रिपोर्टों में दावा किया गया है कि स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में घिरे सलमान बट्ट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमेर के साथ यहां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उच्चायोग के अधिकारियों की बैठक को टाल दिया गया है।
    
स्काई न्यूज़ और द गार्जियन ने दावा किया कि ये तीनों अब समरसेट के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रहे अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि इसकी तारीख यहां पाकिस्तानी उच्चायोग में पीसीबी और उच्चायोग अधिकारियों से उनकी बैठक के साथ टकरा रही है।
    
स्काई न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, कप्तान सलमान बट्ट और मोहम्मद आमेर तथा मोहम्मद आसिफ से  बुधवार को लंदन में पीसीबी अध्यक्ष एजाज़ बट्ट और देश के उच्चायुक्त से मुलाकात करनी है। लेकिन अब पता चला है कि इस बैठक को टाल दिया गया है और अब यह टीम के अगले मैच से टकराएगा जो गुरुवार से शुरू होना है।
   
द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, बट्ट, आमेर और आसिफ के लंदन में गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष के साथ बैठक में हिस्सा लेने की संभावना है जिसका मतलब हुआ है कि वे इस दिन टीम के अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक में कानूनी सलाहकार भी हिस्सा लेंगे। बैठक के बाद ये क्रिकेटर दौरे में आगे हिस्सा लेने से महरूम रह सकते हैं जिसमें दो टवेंटी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे सीरीज़ खेली जानी है।
   
रिपोर्ट में कहा गया है कि शनिवार को बट्ट, आसिफ और आमेर ने अपने मोबाइल जासूसों को सौंप दिए थे। पुलिस नकदी, लैपटॉप और दस्तावेजों सहित अन्य चीजें भी जांच के लिए ले गई थी। सप्ताहांत से पहले आर्थिक और विशेषज्ञ अपराध कमान के अधिकारी भी खिलाड़ियों से पूछताछ करेंगे।
   
यह नहीं पता चला है कि बैठक को क्यों टाला गया लेकिन स्कॉटलैंड यार्ड बुधवार को दूसरी बार खिलाड़ियों से पूछताछ की तैयारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दागी तिकड़ी के साथ पीसीबी की जांच बैठक टली: रिपोर्ट