DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दागी तिकड़ी से पूछताछ होगी पर गिरफ्तारी नहीं: पीसीबी अधिकारी

दागी तिकड़ी से पूछताछ होगी पर गिरफ्तारी नहीं: पीसीबी अधिकारी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने कहा है कि टेस्ट कप्तान सलमान बट्ट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमेर की दागी तिकड़ी से बुधवार को दूसरी बार स्कॉटलैंड यार्ड पूछताछ करेगी लेकिन उन पर गिरफ्तारी का खतरा नहीं है।
    
पाकिस्तान के टीम मैनेजर यावर सईद ने कहा था कि इन तीनों को केवल लंदन में उच्चायोग में पीसीबी के आंतरिक जांच का सामना करना होगा लेकिन अब पता चला है कि स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में स्कॉटलैंड यार्ड दूसरी बार उनसे पूछताछ करेगी।
    
उन्होंने कहा कि अब तक किसी खिलाड़ी के खिलाफ कोई आरोप तय नहीं हुआ है और ना ही उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तथा वे आगामी टवेंटी20 और एकदिवसीय सीरीज़ के लिए उपलब्ध रहेंगे।
    
अधिकारी ने कहा कि अब तक की स्थिति के अनुसार, खिलाड़ियों से केवल स्कॉटलैंड यार्ड ने पूछताछ की है। अब तक किसी के खिलाफ कोई आरोप तय नहीं हुआ है और ना ही स्कॉटलैंड यार्ड को किसी खिलाड़ी के खिलाफ आपत्तिजनक साक्ष्य मिले है।
    
उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की सहायता के लिए हमने एक बैरिस्टर को नियुक्त किया है जो स्कॉटलैंड यार्ड के जासूसों के साथ खिलाड़ियों की बैठक के दौरान मौजूद रहेगा। यह पूछताछ नियमित जांच का हिस्सा है लेकिन जिन खिलाड़ियों से पूछताछ हुई है वे सभी आगामी सीरीज़ में चयन और खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दागी तिकड़ी से पूछताछ होगी पर गिरफ्तारी नहीं: पीसीबी अधिकारी