DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर कांग्रेस के 'युवराज'

तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर कांग्रेस के 'युवराज'

अमेठी संसदीय क्षेत्र के तीन दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को कांग्रेस के 'युवराज' राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद राहुल गांधी अमौसी हवाई अड्डे पर उतरे और वहां से सड़क मार्ग से अमेठी रवाना हो गये।

अमौसी हवाई अड्डे पर कांग्रेसजनों ने राहुल का भव्य स्वागत किया और राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उसके बाद राहुल गांधी अमेठी रवाना हो गये।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी अमेठी संसदीय क्षेत्र के दौरे की शुरुआत बहादुरपुर ब्लाक से सरवान नामक स्थान पर फाइबर टू पंचायत टेक्नीक से करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी बाद में इफ्को के एक भवन का लोकार्पण करेंगे और उसके बाद हाल ही में दिवंगत हुए पूर्व ब्लाक प्रमुख सूर्य नारायण सिंह के गांव पिपरापुर जाकर उनके परिजनों से भेंट करेंगे। वह मुंशीगंज में इंदिरा गांधी नेत्र चिकित्सालय का निरीक्षण भी करेंगे।

अपने संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दूसरे दिन दो सितम्बर को वह गौरीगंज में बीएसएनएल की थ्री जी सेवा का शुभारंभ करेंगे और स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय प्रताप नारायण दुबे की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

उसी दिन राहुल जफर मंडी में एक रोजा इफ्तार दावत में शरीक होंगे और बाद में सुल्तानपुर और रायबरेली जिले में युवक कांग्रेस के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

दौरे के अंतिम दिन तीन सितम्बर को राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे और मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल का दौरा करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन दिवसीय अमेठी दौरे पर कांग्रेस के 'युवराज'