DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बट, आसिफ और आमिर को अभ्यास से रोका गया

बट, आसिफ और आमिर को अभ्यास से रोका गया

स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में मंगलवार को नया मोड़ आ गया जब पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान सलमान बट और दो अन्य आरोपी खिलाड़ियों मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को टांटन में अभ्यास करने से रोक दिया गया।

तीनों खिलाड़ियों को लंदन लौटने को कहा गया है जहां स्काटलैंड यार्ड उनसे पूछताछ करेगी। सूत्रों के अनुसार टीम प्रबंधन ने लंबी बैठक के बाद यह फैसला लिया। सूत्रों ने बताया कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की ओर से इस बात के लिए भारी दबाव था कि इन खिलाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करके टी20 और वनडे सीरीज में लोगों का विश्वास बहाल किया जाए। यह पता नहीं चल सका है कि स्काटलैंड यार्ड द्वारा इन खिलाड़ियों से पूछताछ कब की जाएगी।

पाकिस्तान के कोच वकार युनूस, बल्लेबाजी कोच एजाज अहमद, सहायक मैनेजर शफकत राना और मैनेजर यावर सईद के बीच अभी बैठक चल रही है। ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इन तीनों खिलाड़ियों को बर्खास्त करने का फैसला किया है।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार पीसीबी ने फैसला ले लिया है जो गुरूवार से पहले लागू हो सकता है। इस बीच एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्काटलैंड यार्ड ने पिछले सप्ताह लंदन के स्विस काटेज स्थित मैरियोट होटल में बट के कमरे से 50000 पाउंड नकद बरामद किए हैं। इनमें से 21000 दक्षिण अफ्रीकी रैंड और संयुक्त अरब अमीरात की मुद्रा दिरहम में थे जबकि बाकी पाउंड में थे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस बारे में पूछने पर बट ने कहा कि उसने अपनी बहन के दहेज से ये पाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बट, आसिफ और आमिर को अभ्यास से रोका गया