DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्वाला-दीजू विश्व चैम्पियनशिप से बाहर

ज्वाला-दीजू विश्व चैम्पियनशिप से बाहर

कमर की तकलीफ से परेशान वी दीजू और मिश्रित युगल की उनकी जोड़ीदार ज्वाला गुट्टा शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में सीधे सेटों में दक्षिण कोरिया के सुंग हयुन को और जुंग युन की जोड़ी के हाथों शिकस्त के साथ विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप से बाहर हो गए।

नौवीं वरीय भारतीय जोड़ी को कोरिया की 12वीं वरीय जोड़ी के हाथों 31 मिनट में 16-21, 19-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी जिससे मिश्रित युगल में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। पहले गेम के बीच में ही दीजू अपनी कमर पकड़ने लगे जिससे जाहिर हो गया कि बैक कोर्ट पर मूवमेंट में उन्हें दिक्कत आ रही है। वह इसके बाद ही अंक जुटाने में सफल रहे लेकिन गलतियां करने लगे। ज्वाला ने नेट पर अच्छा खेला दिखाया और बैक कोर्ट पर भी खेलने की कोशिश की लेकिन इस जोड़ी के पास कोरियाई जोड़ी जैसी आक्रामकता नहीं दी जिन्होंने स्मैश का काफी अच्छा इस्तेमाल किया।

ज्वाला ने कहा कि हमें जूझना पड़ा। उन्होंने कहा कि हमें पता था कि हम मजबूत स्थिति में हैं क्योंकि हम इस जोड़ी को पहले भी हरा चुके हैं लेकिन दीजू की परेशानी के कारण लय बरकरार रखना आसान नहीं था। कोरियाई जोड़ी ने पहले गेम में बढ़त बनाने के बाद इसे अंत तक बरकरार रखा और 1-0 की बढ़त बना ली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ज्वाला-दीजू विश्व चैम्पियनशिप से बाहर