मैं थोड़ा कन्फ्यूज रहता हूं : मियांग चांग - मैं थोड़ा कन्फ्यूज रहता हूं : मियांग चांग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं थोड़ा कन्फ्यूज रहता हूं : मियांग चांग

‘इंडियन आइडल 3’ से फेमस हुए मियांग चांग अब यूटीवी बिंदास के नए रियलिटी शो ‘चेयर’ में होस्ट के रुप में नजर आएंगे। वैसे तो चांग आइफा और आईपीएल जैसे अंतर्राष्ट्रीय शोज में भी शिरकत कर चुके हैं और फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ में भी उनका किरदार काफी सराहा गया था, लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक डेंटिस्ट थे। पर उन्हें डेंटिस्ट के काम से ज्यादा एंकरिंग भा गयी और वह टीवी की ओर मुड़ गये।

अपने नए शो ‘चेयर’ के बारे में कुछ बताइए?

यह पहला हॉरर रियलिटी शो है, जिसे अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा। शो के माध्यम से हम पता करने की कोशिश करेंगे कि उन लोकेशन्स पर परालौकिक शक्तियां हैं या नहीं।

आप एक एंकर के तौर पर क्या रोल प्ले करेंगे?

मैं प्रतियोगियों को लोकेशन्स के बारे में और उनसे जुड़ी कहानियों के बारे में बताऊंगा। सबसे अहम यह है कि मैं जनता की आवाज बनने की कोशिश करूंगा। हर एपिसोड के अंत में मैं प्रतियोगियों से सवाल करूंगा कि इस शो में उनका अनुभव कैसा रहा और उन्हें कैसा महसूस हुआ।

आइफा समारोह में शामिल हो कैसा लगा?

बहुत ही अच्छा अनुभव था। श्रीलंका जाने का मौका मिला और बहुत से लोगों से मुलाकात हुई। मुझे ट्रैवलिंग करना बहुत अच्छा लगता है। सबसे ज्यादा खुशी तो मुझे सलमान खान से मिल कर हुई।

आप एक डेंटिस्ट भी हैं। क्या आपने किसी एक्टर या एक्ट्रेस को उनके दांतों की देखभाल के टिप्स दिए?

‘बदमाश कंपनी’ की शूटिंग के दौरान मैंने अनुष्का को कहा था कि उनके दांत बहुत अच्छे हैं। ‘इंडियन आइडल 3’ के दौरान कई प्रतियोगी मुझ से दांतों को लेकर काफी सवाल पूछते थे। एक सवाल वो मुझसे बार-बार पूछते थे कि क्या तुम सच में डेंटिस्ट हो?

आपका सफर एक डेंटिस्ट से लेकर एक कंटेस्टेंट, एक्टर और होस्ट के रूप में कैसा रहा?

बहुत ही अच्छा सफर रहा। डेंटिस्ट एक नोबल प्रोफेशन है, जहां लोग आपकी बहुत इज्जत करते हैं, पर उस प्रोफेशन से ज्यादा मुङो एंकरिंग और एक्टिंग में ज्यादा संतोष मिलता है। यहां हर दिन कुछ नया सीखने को मिलता है।

आप किसी म्यूजिक प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं?

मैंने म्यूजिक डेढ़ साल पहले छोड़ दिया था, क्योंकि उस दौरान मुझे आईपीएल होस्ट करने को मिला। फिर ‘बदमाश कंपनी’ में काम मिला। इसलिए मेरा फोकस एंकरिंग और एक्टिंग की तरफ शिफ्ट हो गया और मैं इस काम को एंजॉय करने लगा। पर अब मैं म्यूजिक पर भी ध्यान दे रहा हूं।

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में कुछ बताइये?

मैं थोड़ा कन्फ्यूज रहता हूं। जो कॉन्सेप्ट मुझे अच्छा लगता है मैं उसके लिए तुरंत हां कर देता हूं। अभी कुछ फिल्मों पर बात चल रही है।

‘इंडियन आइडल’ के बाद आपने एक बैंड बनाया था। उस बैंड का क्या हुआ?

बैंड अब नहीं रहा, क्योंकि मुझे निजी तौर पर लगता है इंडिया में बैंड ज्यादा नहीं चलता। इसलिए बैंड के सभी लोग अपनी-अपनी फील्ड में व्यस्त हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं थोड़ा कन्फ्यूज रहता हूं : मियांग चांग