फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलियाई सीरीज़ से पहले भारतीय टीम का लगेगा शिविर

ऑस्ट्रेलियाई सीरीज़ से पहले भारतीय टीम का लगेगा शिविर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अक्टूबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ से पहले भारत के संभावित खिलाड़ियों के लिए दो या तीन दिन का अभ्यास शिविर आयोजित किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों...

ऑस्ट्रेलियाई सीरीज़ से पहले भारतीय टीम का लगेगा शिविर
एजेंसीTue, 24 Aug 2010 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक अक्टूबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ से पहले भारत के संभावित खिलाड़ियों के लिए दो या तीन दिन का अभ्यास शिविर आयोजित किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बताया कि संभावित खिलाड़ियों के लिए दो या तीन दिन का शिविर लगेगा। इसके स्थान आदि का फैसला जल्द ही किया जाएगा।

सूत्रों ने हालांकि साफ किया कि शिविर धर्मशाला में नहीं लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि साजो सामान आदि की वजह से हम वहां शिविर नहीं लगा सकते।

ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज़ से दस दिन पहले भारत पहुंच जाएगी जिससे पता चलता है कि वह इस सीरीज़ को लेकर कितने गंभीर हैं। वह 25 से 27 सितंबर के बीच चंडीगढ़ में तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। इसके तुरंत बाद ही एक से पांच अक्टूबर के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट नौ से 13 अक्टूबर के बीच बेंगलूर में होगा। इसके बाद कोच्चि, विशाखापटटनम और गोवा में तीन एकदिवसीय मैच भी खेले जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें