अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डाक कांवड़ियों-पुलिस में होती रही झड़पें

डाक कांवड़ियों की शनिवार को अलग-अलग जगहों पर पुलिस से झड़प हुई। दो जगह पर पुलिस ने लाठियां फटकार कर कांवड़ियों को दूर तक खदेड़ा। पुलिस के संयम बरतने पर कोई बड़ा बवाल नहीं हुआ। अन्य कई स्थानों पर हल्की-फुल्की नौक-झौक होती रही।

हाई-वे से सटे सर्वानंद घाट से डाक कांवड़ियों को जब पुलिस बल ने हाई-वे पर नहीं आने दिया, तब कांवड़िये भड़क गए। मौके पर मौजूद एसपी सिटी किरण लाल शाह ने कांवड़ियों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, पर वे सुनने को राजी नहीं थे। एसपी सिटी समझाते रहे कि हाई-वे पर जाम लगा हुआ लेकिन कांवड़िये वाहन ले जाकर ही माने। एक बारगी पुलिस फोर्स ने लाठियां फटकार कर कुछ दूर तक खदेड़ दिया था, लेकिन पुलिस फोर्स ने उन्हें दुबारा बुरा लिया था। चंद कदम की दूरी पर पुराना टोल टैक्स बैरियर पर भी भीमगोड़ा व चमगादड़ टापू से आ रहे कांवड़ियों ने हंगामा खड़ा कर डाला। यहां भी पुलिस फोर्स को लाठियां फटकारनी पड़ी।

शंकराचार्य चौक से कुछ दूरी पर तिरछे पुल के नजदीक भी कांवड़िये हाई-वे पर न जाने के कारण उत्तेजित हो उठे। पुलिस टीम के समझाने पर कांवड़िये शांत हो गए, उन्हें कुछ देर बाद जाने दिया गया। चंडीघाट चौक पर भी कांवड़ियों-पुलिस में झड़प हुई। इनके अलावा भी अलग-अलग जगहों पर पुलिस व कांवड़ियों में कहासुनी होती रही, कहासुनी कारण भी डाक कांवड़ियों के तेजी से निकलने का कारण ही रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डाक कांवड़ियों-पुलिस में होती रही झड़पें