अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांवड़ियों की भीड़ से जाम में फंसे रावत

धर्मनगरी में कांवड़ियों की भीड़ से केन्द्रीय श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री भी अछूते नहीं रहे। डाक कांवड वाहनों का जाम लगने पर उन्हें कार छोड़ मोटर साईकल पर सवार होकर डामकोठी पहुंचना पड़ा। भीमगोड़ा स्थित मंदिर में पूजन के बाद श्री रावत हरिपुर कलां में बाढ़ प्रभावितों की समस्यायें भी सुनी।


केंद्रीय श्रम राज्यमंत्री हरीश रावत शनिवार को जाैलीग्रांट हवाई पट़्टी से कार में सवार होकर हरिद्वार की ओर बढ़े। लेकिन शांतिकुंज एवं दुधाधारी के बीच डाक कांवड वाहनों का रैला उमड़ने से उनकी कार जाम में फंस गई। जाम लगने पर मंत्री जी अपनी कार से उतरकर साथ चल रहे कार्यकर्ताओं की मोटर साईकल पर सवार होकर भीमगौड़ा पहुंचे और मंदिर में कार्यकर्ताओं के साथ पूजा अर्चना की। मोटर साईकल से डैमकोठी पहुंचने के बाद उन्होंने हरिपुर कला में बाढ़ प्रभावितों की समस्यायें सुनी और फोन पर अधिकारियों से समस्या निस्तारण के निर्देश दिये।
इससे पूर्व डामकोठी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री रावत का स्वागत किया। उन्होंने डामकोठी पहुंचे फरियादियों की समस्यायें भी सुनी। इस अवसर पर युथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी, डा संजय पालीवाल, ओपी चौहान, सतेन्द्र प्रधान, ठाकुर रतन सिंह, पुरूषोत्तम शर्मा, किरन सिंह, धमेन्द्र, मुनीर आलम, हरपाल साथी, रावशेर मौहम्मद, डा दिनेश पुण्डीर, संजय पाल, मौहम्मद आरिफ, तेलुराम, संदीप गौड, अशोक कुमार, चेतन बिष्ट, विकास धनकर, महावीर, प्रवीण सिंह, गुलशन, ताहिर हसन उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांवड़ियों की भीड़ से जाम में फंसे रावत