अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार बनने पर पिछड़े सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण: लालू

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को कहा कि बिहार में राजद लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) गठबंधन की सरकार बनने पर पिछड़े सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण की सुविधा दी जाएगी।

यादव ने राजेन्द्र स्टेडियम में जनता महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी विधान सभा चुनाव में समाज के सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देगी और राज्य में राजद-लोजपा गठबंधन की सरकार बनने पर पिछड़े सवर्णो को दस प्रतिशत आरक्षण की सुविधा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि राजद-लोजपा सत्ता में आती है तो समरस समाज का निर्माण किया जाएगा।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बनने पर अनुबंध पर बहाल किए गए शिक्षकों को स्थाई रूप से नियुक्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान नीतीश सरकार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए हैं और इसकी केन्द्रीय जांच व्यूरो से जांच भी कराई जाएगी।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि घोटाले की रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महादलितों को तीन डिसमिल जमीन देने की घोषणा की थी लेकिन किसी भी महादलित को एक डिसमिल जमीन भी नही दी गई है। इस सरकार ने पासवान समाज को महादलित में शामिल नहीं कर अपमानित करने का काम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकार बनने पर पिछड़े सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण: लालू