फोटो गैलरी

Hindi Newsशत्रु संपत्ति संबंधी विधेयक को टालने का स्वागत

शत्रु संपत्ति संबंधी विधेयक को टालने का स्वागत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज राजकुमार अमीर नकी खां और नवाबजादा सैय्यद मासूम रजा खां की अध्यक्षता में शहरवासियों की हुई एक बैठक में शत्रु सम्पत्ति संबंधी विधेयक पर रोक लगाने के केन्द्र सरकार के...

शत्रु संपत्ति संबंधी विधेयक को टालने का स्वागत
एजेंसीSat, 07 Aug 2010 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज राजकुमार अमीर नकी खां और नवाबजादा सैय्यद मासूम रजा खां की अध्यक्षता में शहरवासियों की हुई एक बैठक में शत्रु सम्पत्ति संबंधी विधेयक पर रोक लगाने के केन्द्र सरकार के फैसले का स्वागत किया गया।

बैठक में इस विधेयक को लोकसभा में पेश नहीं करने के फैसले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को धन्यवाद दिया गया। वक्ताओa ने कहा कि इस विधेयक की हर तरफ खिलाफत हो रही थी और मुसलमानोa में केन्द्र सरकार के खिलाफ गुस्सा शुरु हो चुका था।

उन्होaने कहा कि विधेयक को सदन में पेश नहीं करना एक सही कदम है और इस काम में केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने भी मुसलमानो के जज्बात का ध्यान रखा है।

उन्होaने कहा कि इस विधेयक की वजह से मुसलमानोa में कांग्रेस पार्टी की छवि खराब हो रही थी। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि सभी संबंधित जिलाधिकारी राजा महमूदाबाद की सम्पत्ति पर हुए कब्जे को उन्हें वापस करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें