अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रभुनाथ सिंह व दो विधायक राजद में शामिल

जनता दल (युनाइटेड) के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह और पार्टी के दो मौजूदा विधायक राम परवेश राय और केदार नाथ सिंह शनिवार को छपरा में आयोजित एक समारोह में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए। छपरा के राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित जनता महापंचायत रैली में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने माला पहनाकर प्रभुनाथ सिंह का पार्टी में स्वागत किया।

इस मौके पर प्रभुनाथ सिंह ने नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नीतीश 'सुशासन बाबू' नहीं बल्कि 'खजाना लूटन बाबू' हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में पुलिस की बहाली लिखित परीक्षा से होती है परंतु शिक्षकों की बहाली उनके प्रमाण पत्र के आधार पर की जाती है।

इस मौके पर लालू प्रसाद यादव ने भी नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर राजद सत्ता में आएगी तो सवर्णो को भी आरक्षण दिया जाएगा। उन्होंने नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। बाहुबली के रूप में चर्चित प्रभुनाथ सिंह पिछले लोकसभा चुनाव के बाद से नीतीश कुमार से नाराज चल रहे थे।

इस समारोह में पूर्व मंत्री नागमणि तथा अखिलेश कुमार सिंह समेत कई नेता उपस्थित थे। समारोह में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान को भी शामिल होना था, लेकिन वह नहीं पहुंच सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रभुनाथ सिंह व दो विधायक राजद में शामिल