DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल शीघ्र राज्यपाल से मिलेगा

झारखंड में राष्ट्रपति शासन के दौरान राज्यपाल एमओएच फारुक और राज्य के कांग्रेस नेताओं के बीच बढ़ रही दूरी को दूर करने के लिए कांग्रेस का एक शिष्ट मंडल जल्द ही राज्यपाल से मिलकर उन्हें राज्य की जमीनी हकीकत से अवगत कराएगा।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कांग्रेसी नेताओं ने राज्यपाल से दस अगस्त को मिलने के लिए समय देने का अनुरोध किया है लेकिन राजभवन से अभी इसकी स्वीकृति नहीं मिली है।

हालांकि कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि राजभवन के साथ पार्टी नेताओं का कोई मतभेद नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार बलमूचू और विधायक दल के नेता राजेन्द्र प्रसाद सिंह समेत पार्टी के नेता शीघ्र ही राज्यपाल से मिलेंगे और विभिन्न मुद्दों पर बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की जनता के विकास से जुड़ी कुछ जायज मांगे है जिसके लिए बातचीत की जाएगी।

बालमुचू के नेतृत्व में कल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की यहां बैठक हुई थी जिसमें राष्ट्रपति शासन में किए जा रहे कार्यों पर भारी नाराजगी जाहिर की गई। पार्टी नेताओं ने कहा कि जरूरत पड़ने पर केन्द्रीय नेतृत्व की सहमति से राज्यपाल के खिलाफ आंदोलन भी किया जाएगा। हालांकि पूर्व सांसद फुरकान अंसारी ने कहा कि पिछली सरकार की गंदगी को राज्यपाल कैसे दो माह में साफ कर पाएगें इसमें कुछ समय लगेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल शीघ्र राज्यपाल से मिलेगा