DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा झारखंड का स्वाभिमान वापस दिलायेगी: हरेंद्र

भाजपा के नवनियुक्त झारखंड प्रभारी हरेंद्र प्रताप ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी ने झारखंड की प्रसव पीड़ा देखी है और वह ही राज्य का स्वाभिमान उसे वापस दिलाएगी।

राज्य का कार्यभार मिलने के बाद पहली बार यहां पहुंचे हरेंद्र प्रताप ने कहा कि झारखंड के गठन का दर्द भाजपा से बेहतर कोई नहीं जानता, क्योंकि यह केंद्र की राजग सरकार ही थी जिसने इस राज्य का गठन किया था। उन्होंने कहा कि झारखंड को यहां के अनेक राजनीतिज्ञों ने न सिर्फ देश में बल्कि समूचे विश्व में अपने चरित्र के लिए बदनाम कर रखा है। मगर भाजपा राज्य पर लगे कलंक के इस टीके को मिटाकर इसको इसका स्वाभिमान वापस दिलाएगी।

हरेंद्र ने कहा कि भाजपा में सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाएगा। निर्णय में सबकी भागीदारी होगी। कोई भी निर्णय आलाकमान से थोपा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का निर्वाचन है। उन्होंने इस बात से इंकार किया कि प्रदेश में पार्टी में कोई गुटबाजी है। यहां नई सरकार के गठन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से मिल बैठकर इस बारे में जल्द ही कोई फैसला लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा झारखंड का स्वाभिमान वापस दिलायेगी: हरेंद्र