DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनाडा में होगी 'सिंह इज़ किंग 2' की शूटिंग : अक्षय

कनाडा में होगी 'सिंह इज़ किंग 2' की शूटिंग : अक्षय

रोमैंटिक-कॉमेडी  फिल्म 'थैंक्यू' की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी सफलतम फिल्म 'सिंह इज़ किंग' के सिक्वल की शूटिंग अगले साल होगी।

साल 2012 तक के लिए भारत में कनाडा के पर्यटन ब्रांड एम्बेस्डर चुने गए अक्षय यहां और भी फिल्मों की शूटिंग करना चाहते हैं और फिल्मों से अवकाश लेने के बाद अपना ज्यादातर समय कनाडा में बिताना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि वह स्वयं के निर्माण में बन रही 'ब्रेकअवे' की भी अगले महीने से कनाडा में शूटिंग शुरू करेंगे। अक्षय का कहना है कि यह आइस-हॉकी की पृष्ठभूमि पर बनी एक अंतर्सांस्कृतिक भावनात्मक व पारिवारिक हास्य फिल्म होगी।

अब तक 120 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके अक्षय कहते हैं कि वह फिल्मी दुनिया से अवकाश लेने के बाद भारत व कनाडा में रहेंगे।

उन्हें कनाडा का पर्यटन ब्रांड एम्बेस्डर चुना गया है। नवंबर में भारत पहुंचे कनाडाई प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर और उद्योग मंत्री टोनी क्लीमेंट ने अक्षय से मुंबई में मुलाकात कर उन्हें ब्रांड एम्बेस्डर बनाने की इच्छा जताई थी।

अक्षय कहते हैं कि वह पिछले 15 सालों से कनाडा के एक बड़े मित्र हैं लेकिन भारत में इस देश के प्रचार की आधिकारिक जिम्मेदारी मिलने के बाद वह खुद को विशेषाधिकार प्राप्त महसूस कर रहे हैं।

उनके मुताबिक भारतीय पर्यटक पर्यटन क्षेत्र के रूप में न्यूयॉर्क, लंदन, बैंकॉक या लॉस एंजेलिस जाना पसंद करते हैं लेकिन वह कनाडा को पर्यटन गंतव्य के रूप में स्थापित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए 'कनाडा टूरिज़्म कमीशन' ने उनके लिए प्रचार कार्यक्रम बनाए हैं।

अक्षय को पिछले साल दिसम्बर में यहां शीतकालीन ओलंपिक मशाल लेकर दौड़ने का अवसर मिला था। वह कहते हैं कि कनाडा एक अद्भुत देश है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कनाडा में होगी 'सिंह इज़ किंग 2' की शूटिंग : अक्षय