DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बार्क में नौकरी दिलाने का झांसा, 8 गिरफ्तार

बार्क में नौकरी दिलाने का झांसा, 8 गिरफ्तार

संवेदनशील भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र (बार्क) में नौकरी दिलाने का झांसा देने वाले एक गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस मामले में गिरोह के सरगना सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस निरीक्षक एसजी मुल्लेमवार ने शनिवार को बताया कि बार्क की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है और बार्क परिसर का कोई भी कर्मचारी इस मामले में शामिल नहीं है।

उन्होंने बताया कि इसका खुलासा पिछले मंगलवार को उस समय हुआ जब कुछ लोगों ने बार्क परिसर के प्रमुख सुरक्षा द्वार पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी के रूप में प्रवेश की अनुमति मांगी।

सुरक्षाकर्मियों ने उनके कथित नियुक्ति पत्रों सहित अन्य दस्तावेजों की जांच की जिनमें कई खामियों का पता चला।

मुल्लेमवार ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जांच में पिछले दो दिनों के भीतर पुलिस ने रैकेट के सरगना सतारा जिले के महेंद्र पवार और सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया।

अन्य सातों आरोपी अमित सावंत, महेश महात्रे, श्याम महात्रे, मनोज गुज्जर, सुदम केनकर, नीलकंठ सावंत और एम. पावसकर मुंबई के हैं। इन लोगों का कहना है कि पवार ने प्रत्येक से 40-40 हजार रुपये लेकर उन्हें नौकरी दिलाने का वादा किया था।

मुल्लेमवार के अनुसार आरोपियों को सोमवार तक पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है। बार्क परिसर मुंबई से करीब 110 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में ठाणे जिले के तारापुर में स्थित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बार्क में नौकरी दिलाने का झांसा, 8 गिरफ्तार