DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वेलेगेदेरा और कंदाम्बी बाहर, मुरली को आराम

वेलेगेदेरा और कंदाम्बी बाहर, मुरली को आराम

श्रीलंका ने दस अगस्त से शुरु हो रही त्रिकोणीय एकदिवसीय टर्नामेंट के लिए बांए हाथ के तेज़ गेंदबाज़ चनाका वेलेगेदेरा और बल्लेबाज़ तिलन कंदाम्बी को टीम में शामिल नहीं किया है जबकि चमारा सिल्वा और दिलहारा फर्नांडो की टीम में वापसी हुई है।
 
हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन को इस सीरीज़ में आराम दिया गया है। हालांकि उन्होंने कहा है कि वह अगले वर्ष भारतीय उपमहाद्वीप में होने वाले एकदिवसीय विश्वकप के लिए उपलब्ध रहेंगे। त्रिकोणीय सीरीज़ की दो अन्य टीमें भारत और न्यूजीलैंड हैं।
 
श्रीलंका ए टीम के साथ जून-जुलाई में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सर्वाधिक विकेट लेने वाले हरफनमौला खिलाड़ी तिषारा परेरा को भी टीम में जगह मिली है।
 
एक समय श्रीलंकाई मध्यक्रम के अहम खिलाड़ी रहे चमारा सिल्वा को मई-जून में भारत और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज़ में खराब प्रदर्शन का खामियाज़ा एशिया कप से बाहर रहकर चुकाना पड़ा था। वहीं फर्नांडो भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेल चुके हैं। परेरा अब तक श्रीलंका के लिए 10 वनडे खेले चुके हैं और वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का भी हिस्सा हैं।
 
टीम-
कुमार संगकारा (कप्तान), महेला जयवर्धने (उपकप्तान)स चमारा सिल्वा, तिषारा परेरा, दिलहारा फर्नांडो, तिलकरत्ने दिलशान, उपुल तरंगा, एंजेलो मैथ्यूज़, तिलन समरवीरा, चमारा कपुगेदेरा, सूरज रणदीव, अजंता मेंडिस, लसित मलिंगा, नुवान कुलशेखरा, रंगना हेरात।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वेलेगेदेरा और कंदाम्बी बाहर, मुरली को आराम