अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तोसूर को हराकर पेनेटा सेमीफाइनल में

तोसूर को हराकर पेनेटा सेमीफाइनल में

इटली की फ्लाविया पेनेटा ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए चोटिल समांता तोसूर को लगातार सेटों में 6-4, 6-3 से हराकर सेन डिएगो ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

पांचवी वरीयता प्राप्त पेनेटा का सेमीफाइनल में दो बार की ग्रैंड स्लेम विजेता रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा से मुकाबला होगा। कुजनेत्सोवा ने अमरीका की कोको वंदेवेगे का 7-5, 6-2 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई।
 
पेनेटा ने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी तोसूर के खिलाफ पिछले तीन मैचों में एक भी सेट नहीं गंवाया था और इस मैच में भी उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को काफी पसीना बहाने पर मजबूर किया। तोसूर ने मैच के बाद कहा कि पिछले हफ्ते स्टेनफोर्ड क्लासिक टूर्नामेंट के दौरान उनके हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और वह अब भी पूरी तरह फिट नहीं हो पाईं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे काफी दर्द हो रहा था जिसके कारण मैं अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल पा रही थी।
 
एक अन्य मैच में कुजनेत्सोवा और वंदेवेगे के बीच मुकाबला पहले सेट में काफी कड़ा रहा और एक समय कुजनेत्सोवा अमरीकी क्वालिफायर से 2-5 से पिछड़ रही थीं लेकिन आखिरकार वह सेट प्वाइंट बचाने में कामयाब रहीं।
 
पिछले मैच में विम्बलडन फाइनलिस्ट वेरा ज्वोनारेवा को हराकर उलटफेर करने वाली वंदेवेगे ने डबल फॉल्ट करके रूसी खिलाड़ी को अपने ऊपर हावी होने का मौका दिया और दूसरा सेट आसानी से 6-2 से गंवाकर मैच हार गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तोसूर को हराकर पेनेटा सेमीफाइनल में