अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम टेस्ट जीत सकते हैं: मिश्रा

हम टेस्ट जीत सकते हैं: मिश्रा

भारत ने तीसरे टेस्ट मैच में 257 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट गंवा दिए हैं लेकिन स्पिनर अमित मिश्रा का मानना है कि टीम श्रीलंका के खिलाफ इस मैच में जीत दर्ज कर सकती है।

भारत का शीर्ष क्रम ध्वस्त हो गया है और उसे जीत के लिए अब भी 204 रन की दरकार है। आज तीन विकेट लेने वाले मिश्रा ने कहा कि मेरा मानना है कि अब भी हमारे पास अच्छे बल्लेबाज हैं। हमारी टीम के अनुभवी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि हम जीत दर्ज करने में सफल रहेंगे।
 
उन्होंने कहा कि इस पिच पर शुरू में बल्लेबाजी करना मुश्किल है लेकिन एक बार बल्लेबाज जब पांव जमा लेता है तो काम आसान हो जाता है। नई गेंद थी इसलिए हम पर दबाव था लेकिन गेंद पुरानी होने के बाद यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी हो जाएगी। सचिन तेंदुलकर अब भी क्रीज पर हैं जबकि वीवीएस लक्ष्मण, सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे।

मिश्रा से जब पूछा गया कि श्रीलंका पर दबाव बनाने के बावजूद भारत ने उसकी पारी समेटने में इतनी देर क्यों लगाई तो उन्होंने कहा कि क्रिकेट में ऐसा होता रहता है। हमने 80 रन के आसपास सात विकेट ले लिए थे। यह क्रिकेट है और ऐसा होता है। सभी जानते हैं कि जब नई गेंद अपनी चमक खो देती है और विकेट धीमा रहता है तो वह बल्लेबाजी के लिए अच्छा होता है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हम टेस्ट जीत सकते हैं: मिश्रा