फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई और बिहार पुलिस पप्पू यादव को गिरफ्तार: सुप्रीम कोर्ट

सीबीआई और बिहार पुलिस पप्पू यादव को गिरफ्तार: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और बिहार पुलिस को राजद के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को फौरन गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। पप्पू यादव माकपा नेता अजित सरकार की 12 साल पहले हुई हत्या के मामले...

सीबीआई और बिहार पुलिस पप्पू यादव को गिरफ्तार: सुप्रीम कोर्ट
एजेंसीFri, 06 Aug 2010 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई और बिहार पुलिस को राजद के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को फौरन गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है। पप्पू यादव माकपा नेता अजित सरकार की 12 साल पहले हुई हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

न्यायमूर्ति मार्कण्डेय काटजू और न्यायमूर्ति एके पटनायक की एक पीठ ने आश्चर्य जताया कि उच्चतम न्यायालय में उनकी जमानत अर्जी तीन मई को खारिज कर दिये जाने के बाद भी यादव को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि हम यह देखकर आश्चर्यचकित हैं कि इस शीर्ष न्यायालय द्वारा जमानत की अर्जी खारिज कर दिये जाने के बावजूद न तो आरोपी ने आत्मसमर्पण किया है और न ही उसे हिरासत में लिया गया है।

पीठ ने एक आदेश में कहा कि हमने आत्मसमर्पण से छूट को लेकर पुनर्विचार याचिका और संलग्न कागजातों पर सावधानीपूर्वक गौर किया। हमें उसमें कुछ भी तथ्य नहीं मिला और इसके बाद इन्हें खारिज कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें