DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'वी आर फेमली' में जूलिया से आगे हैं करीना : सिद्धार्थ

'वी आर फेमली' में जूलिया से आगे हैं करीना : सिद्धार्थ

निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'स्टेपमॉम' पर आधारित रीमेक फिल्म 'वी आर फेमली' में अभिनेत्री करीना कपूर की भूमिका बेहद पसंद आई। वह कहते हैं कि करीना ने 'स्टेपमॉम' में इसी किरदार के लिए हॉलीवुड अभिनेत्री जूलिया रॉबर्ट्स द्वारा किए गए अभिनय को मात दे दी है।

सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरे हिसाब से करीना ने मूल फिल्म में किए गए जूलिया रॉबर्ट्स के अभिनय से बेहतर अभिनय किया है। उन्होंने स्वीकार किया है कि करीना के रिश्तेदार होने के बावजूद इस फिल्म में काम के लिए उनकी स्वीकृति हासिल करना आसान नहीं था।

उन्होंने बताया कि करीना की दादी कृष्णा राज कपूर और मेरे दादा अभिनेता प्रेमनाथ भाई-बहन थे। इसलिए मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। हम दोनों साथ में बड़े हुए हैं। जब मैं करण जौहर के साथ 'स्टेपमॉम' की रीमेक फिल्म बनाने जा रहा था तो मैंने उनसे कहा कि काजोल और करीना मेरी पहली और आखरी पसंद होंगी। करण ने न केवल मुझे रीमेक बनाने का अधिकार दिया, उन्होंने मुझे दो अभिनेत्रियां भी दीं।

सिद्धार्थ ने कहा कि दोनों अभिनेत्रियां सर्वश्रेष्ठ हैं और वहां अहम का कोई मुद्दा नहीं है। दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत व्यावसायिक हैं। इसलिए इसके रीमेक अधिकार मिलने में दो साल का समय लगा और उसमें केवल 64 बदलावों की अनुमति मिली। काजोल एक स्वप्न थीं। वह सुबह ठीक नौ बजे आ जाती थीं और 9.30 बजे शूटिंग के लिए तैयार रहती थीं और शाम छह बजे हमारी शूटिंग समाप्त होती थी ताकि वह अपने बच्चों के पास वापस जा सकें। मेरे लिए वह एक आदर्श अभिनेत्री, पत्नी और मां हैं और उन्होंने इस फिल्म में भी यही भूमिका निभाई है।

सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्होंने 'स्टेपमॉम' से केवल छह-सात बातें चुनी हैं और बाकी की पटकथा खुद सृजित की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'वी आर फेमली' में जूलिया से आगे हैं करीना : सिद्धार्थ