फोटो गैलरी

Hindi Newsसैंतोस के साथ बने रहना चाहते हैं रोबिन्हो

सैंतोस के साथ बने रहना चाहते हैं रोबिन्हो

प्रीमियर लीग मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर रोबिन्हो ने अपने देश के क्लब सैंतोस के साथ बने रहने की इच्छा ज़ाहिर की है। रोबिन्हो छह महीने के लिए लोन पर आधारित करार के तहत...

सैंतोस के साथ बने रहना चाहते हैं रोबिन्हो
एजेंसीFri, 06 Aug 2010 03:21 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रीमियर लीग मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले ब्राज़ीलियाई स्ट्राइकर रोबिन्हो ने अपने देश के क्लब सैंतोस के साथ बने रहने की इच्छा ज़ाहिर की है।

रोबिन्हो छह महीने के लिए लोन पर आधारित करार के तहत सैंतोस को अपनी सेवाएं देने के लिए ब्राज़ील गए थे लेकिन अब उन्हें एक बार फिर इंग्लैंड लौटना होगा। सिटी के साथ उनका 3.25 करोड़ डॉलर का करार 2013 में समाप्त हो रहा है।

समाचार पत्र 'द सन' से बातचीत के दौरान रोबिन्हो ने कहा कि ऐसा नहीं है कि प्रीमियर लीग उन्हें रास नहीं आया है लेकिन उनका असल सपना अपने क्लब सैंतोस को कोपा ब्राज़ील कप जीतते हुए देखना हैं और वह इसी प्रयास में जुटे हैं।

26 वर्षीय रोबिन्हो स्वदेश में बने रहने के लिए उतावले हैं लेकिन सिटी के कोच रोबटरे मैनचिनी उन्हें अपनी टीम को मज़बूती प्रदान करने के लिए इंग्लैंड वापस बुलाना चाहते हैं।

रोबिन्हो ने कहा कि मेरा दिल तो ब्राज़ील में ही है लेकिन मैं सिटी प्रबंधन को नाराज़ नहीं कर सकता। प्रीमियर लीग ने मुझे काफी कुछ दिया है। ऐसे में मैं सैंतोस के लिए खेलने की कामना के साथ यही आशा करुंगा कि मैनचिनी मुझे अपने देश में रहने देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें