फोटो गैलरी

Hindi Newsनिहाल को मिली नई दोस्त

निहाल को मिली नई दोस्त

स्टार वन के शो ‘जाने पहचाने-से ये अजनबी’ के निहाल एक नये जिगरी दोस्त की तलाश में हैं, लेकिन किसको पता था कि होटल में के (के, जीना द्वारा अभिनीत किरदार है) से मिलने के बाद निहाल के मन की...

निहाल को मिली नई दोस्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 06 Aug 2010 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टार वन के शो ‘जाने पहचाने-से ये अजनबी’ के निहाल एक नये जिगरी दोस्त की तलाश में हैं, लेकिन किसको पता था कि होटल में के (के, जीना द्वारा अभिनीत किरदार है) से मिलने के बाद निहाल के मन की मुराद पूरी हो जाएगी। लेकिन निहाल हैं कि हर वक्त के को तंग करते हैं, हंसी-मजाक करते हैं और खूब रिझाते हैं। हालांकि के को निहाल के इस तरीके से काफी खीज उठती है, लेकिन ये दोनों गहरी मित्रता महसूस करते हैं और इनकी नोक-झोंक भरी तकरार शीघ्र ही मित्रता में बदल जाती है।
अवनि (करिश्मा तन्ना द्वारा अभिनीत) जो कि वीर (सिद्धार्थ शुक्ला) के होटल में उसकी व्यावसायिक साझीदार तथा सह-स्वामिनी है, अपनी छोटी-सी बहन के को अपने पास कुछ समय बिताने के लिए निमंत्रित करती है। इसी होटल में के की मुलाकात निहाल से होती है। अपनी पहली मुलाकात में ही निहाल के, के साथ मसखरी करता है और उसे अवनि के ऑफिस की तलाश में अस्पताल के इर्द-गिर्द का चक्कर लगवाता है। स्वाभाविक रूप से के इसे मजाक के तौर पर नहीं पसंद करती। हालांकि जैसा कहा गया है कि ‘अंत भला तो सब भला’। यह अक्सर देखा गया है कि शुरू में दो मित्र झगड़े और तकरार के साथ अपने संबंधों की शुरुआत करते हैं, लेकिन नियति, मासूमियत और लगाव उन्हें मित्रता की ओर आकर्षित कर देते हैं और यही दृश्य यहां पर देखने को मिल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें