अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संगकारा और जयवर्धने के विकेट कुंजी होंगे: सहवाग

संगकारा और जयवर्धने के विकेट कुंजी होंगे: सहवाग

आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गुरुवार को कहा कि तीसरे क्रिकेट टेस्ट में बने रहने के लिए भारत को शुक्रवार को कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने के विकेट जल्दी चटकाने होंगे। अपना 21वां टेस्ट शतक जमाने के साथ दो अहम विकेट भी लेने वाले सहवाग ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताई।

उन्होंने कहा कि मैं खुशकिस्मत हूं कि शतक जमाने के बाद दो विकेट भी लिए। उम्मीद है कि कल अच्छा प्रदर्शन कायम रहेगा और हम यह मैच जीतने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सही दिशा में गेंदबाजी कर रहे हैं और विकेट से मदद भी मिल रही है। सुबह महेला और संगा को जल्दी आउट कर सके तो मैच हमारी गिरफ्त में होगा, लेकिन हमें किफायती गेंदबाजी करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट लेने होंगे।

भारतीय उपकप्तान ने 64 रन की साझेदारी करने वाले अभिमन्यु मिथुन और अमित मिश्रा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक समय हमारे सात विकेट 350 रन पर गिर गए थे। उसके बाद मिथुन और मिश्रा ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें 11 रन की बढ़त दिलाई। सहवाग ने कहा कि उनका इरादा अपने फार्म को बरकरार रखने का है। उन्होंने कहा कि मैं अच्छे फार्म में हूं और आस्ट्रेलिया तथा न्यूजीलैंड के खिलाफ इसे कायम करूंगा। मैं इस पर मेहनत कर रहा हूं।

अंपायरों के फैसलों की रेफरल व्यवस्था के बारे में पूछने पर सहवाग ने कहा कि कई बार अंपायर के फैसले सही होते हैं और कई बार गलत, लेकिन टेस्ट या वनडे क्रिकेट में रेफरल के मैं पक्ष में हूं। यह मेरी निजी राय है। सहवाग ने कहा कि वे सारा दिन बल्लेबाजी करना चाहते थे क्योंकि आखिरी दो दिन पिच स्पिनरों की मदद करेगी।

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य पूरे दिन बल्लेबाजी करना था। कई बार आप इसमें कामयाब होते हैं और कई बार नहीं। आप शाट के चयन को दोष नहीं दे सकते क्योंकि हर किसी को उसके शाट खेलने की अनुमति थी। इसमें कोई हर्ज नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संगकारा और जयवर्धने के विकेट कुंजी होंगे: सहवाग