DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माधुरी गुप्ता की अर्जी पर पुलिस को नोटिस

माधुरी गुप्ता की अर्जी पर पुलिस को नोटिस

पाकिस्तानी खुफिया तंत्र को संवेदनशील जानकारी देने की आरोपी अधिकारी माधुरी गुप्ता की याचिका पर एक अदालत ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कुछ दस्तावेज और ईमेल मांगे हैं, जो माधुरी ने कथित तौर पर अपने आकाओं को भेजे थे या उनसे प्राप्त किए थे।

मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट कावेरी बावेजा ने आरोपी के वकील जोगिंदर दहिया द्वारा दाखिल अर्जी पर 18 अगस्त को जांचकर्ता अधिकारी से जवाब मांगा है। गुप्ता के वकील ने अपने आवेदन में उन ईमेल की प्रति मांगी है, जो कथित तौर पर आरोपी ने सह आरोपियों को भेजे या उनसे प्राप्त किए थे। इसके अलावा उसके और विदेश मंत्रालय के अधिकारियों के बीच हुई बातचीत के बारे में पूछा है। दहिया ने यह भी मांग की कि जांचकर्ता मामले के समर्थन में जिन अन्य सामग्री पर भरोसा कर रहे हैं, वे भी सौंपी जाएं।

इस बीच, अदालत ने 53 वर्षीय गुप्ता की तरफ से सूचना प्रौद्योगिकी कानून की एक पुस्तिका देने और उसके खिलाफ दाखिल आरोपपत्र संबंधी दस्तावेजों का सेट सौंपने की मांग वाली एक याचिका को मंजूर किया। दिल्ली पुलिस ने 20 जुलाई को ग्रेड बी की आईएफएस अधिकारी माधुरी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माधुरी गुप्ता की अर्जी पर पुलिस को नोटिस