DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्लेबानोवा ने जान्कोविच को हराकर किया उलटफेर

क्लेबानोवा ने जान्कोविच को हराकर किया उलटफेर

रूस की एलीसा क्लेबानोवा ने शीर्ष वरीयता प्राप्त सर्बिया की जेलेना जान्कोविच को लगातार सेटों में 7-5, 6-2 से हराकर सेन डिएगो क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

क्लेबानोवा की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और पहले सेट में एक समय वह 0-4 से पिछड गईं थीं लेकिन उसके बाद उन्होंने जोरदार वापसी करते हुए शीर्ष वरीय खिलाड़ी को मात दे दी।
 
दो हफ्ते पहले स्लोवानिया में टूर्नामेंट के दौरान जान्कोविच के टखने में चोट लग गई थी और सर्बिया खिलाड़ी ने माना कि अभी उन्हें पूरी तरह फिट होने में वक्त लगेगा। मैच के बाद उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा मूव करने में डर रही थी कि कहीं टखने पर दोबारा दबाव न पड़ जाए।
 
इस वर्ष की शुरुआत में अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब जीतने वाली क्लेबानोवा में चोट से परेशान रही हैं और यह इस सत्र में केवल तीसरी बार है कि वह क्वार्टरफाइनल में पहुंची हैं। इस जीत के साथ ही उन्होंने जान्कोविच के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारकर 3-2 कर दिया है।
 
क्लेबानोवा के अलावा ऑस्ट्रेलिया की समांता तोसूर पर अंतिम आठ में पहुंच गई हैं। उन्होंने अमरीका की मेलेनी आउडिन को 6-4, 6-4 से हराया। पोलैंड की एग्निसका रादोवांस्की पूर्व नंबर एक दिनारा साफीना को 6-1, 6-3 से और इज़रायल की शाहर पीर कज़ाकिस्तान की यारोस्लावा श्वेदोवा को 7-5, 6-4 से हराकर अगले दौर में पहुंच गई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्लेबानोवा ने जान्कोविच को हराकर किया उलटफेर