अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धोनी की घरेलू लीग बारिश के डर से टली

धोनी की घरेलू लीग बारिश के डर से टली

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के राज्य झारखंड में आईपीएल की तर्ज पर आगामी 24 से 30 सितंबर के बीच प्रस्तावित पहले झारखंड प्रीमीयर लीग जेपीएल को बारिश की आशंका तथा ऑस्ट्रेलिया में हो रहे उभरते खिलाड़ियों के चतुष्कोणीय टूर्नामेंट के मद्देनज़र स्थगित कर दिया गया है।
 
झारखंड राज्य क्रिकेट संघ जेएससीए के सचिव तथा जेपीएल की संचालन परिषद के सदस्य राजेश वर्मा ने कहा कि मौसम विभाग के अनुसार मानसून में लगभग एक महीने की देरी के कारण सितंबर महीने में भी बारिश की काफी संभावना है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में 6 से 20 अगस्त तक आयोजित ऑस्ट्रेलिया भारत न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के उभरते खिलाड़ियों की टीमों के चतुष्कोणीय टूर्नामेंट के मद्देनज़र हमारी तैयारियों पर पड़ने वाले प्रभाव के मद्देनजर लीग को स्थगित कर इसकी तिथि को बदलने का निर्णय लिया गया है। इसे अब संभवत अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में आयोजित किया जाएगा।
 
उक्त टूर्नामेंट में राज्य के स्टार खिलाड़ी सौरभ तिवारी भी भारत की ओर से खेल रहे हैं। हालांकि जेपीएल की टीमों की नीलामी के लिए फॉर्मों की बिक्री यथावत जारी रहेगी लेकिन टीम की बोली खिलाड़ियों की नीलामी तथा मैचों की नई तिथियों की घोषणा शीघ्र ही की जाएगी।

ग्यातव्य है कि धनबाद में प्रस्तावित 20 ओवरों के मैचों की इस बहुचर्चित प्रतियोगिता के खिलाड़ियों की नीलामी सूची में धोनी और सौरभ तिवारी को सबसे महंगे पूल में शीर्ष पर रखा गया है। इसमें पांच टीमे रांची रेंजर्स जमशेदपुर जांबाज़ बोकारो बुल्स सिंहभूम शेर्स और धनबाद डायमंड भाग लेंगी। नीलामी के लिए राज्य के कुल 100 खिलाड़ियों को चार पूलों में बांटा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धोनी की घरेलू लीग बारिश के डर से टली