अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बट्ट ने दिए टीम में बदलाव के संकेत

बट्ट ने दिए टीम में बदलाव के संकेत

पाकिस्तान के कप्तान सलमान बट्ट ने इंग्लैंड के हाथों पहले क्रिकेट टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद शुक्रवार से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट में टीम में बदलाव के संकेत दिए हैं।
 
बट्ट ने बुधवार को कहा कि सीरीज़ में 0-1 से पिछड़ने के बाद अब टीम को अनुभवी खिलाड़ियों की ज़रूरत है जो इंग्लैंड को उसकी ज़मीन पर हराने में मदद कर सकें। उन्होंने कहा कि मैंने टीम में कुछ बदलाव करने की सोची है। मुझे लगता है कि इंग्लैंड को उसके पसंदीदा मैदान पर हराने के लिए हमें अनुभव की जरूरत है।
 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज़ में पाकिस्तानी टीम काफी हद तक युवाओं पर निर्भर रही थी। बट्ट ने भी माना कि युवाओं को अनुभव की ज़रूरत है लेकिन इस वक्त टीम की जीत सबसे ज्यादा अहम है। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक मैच खेलने से ही युवाओं को अनुभव मिलेगा। हम टीम हित को ध्यान में रखकर ही खिलाड़ियों का चयन करेंगे।
 
दूसरे टेस्ट के लिए की टीम में पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ, यासिर हामिर और सईद अजमल को शामिल करने की संभावना जताई जा रही है। लेकिन यूसुफ का खेलना या न खेलना इस बात पर निर्भर करता है कि वह सही समय पर यहां पहुंच पाते हैं या नहीं।
 
बट्ट ने कहा कि हमें नहीं पता कि यूसुफ दूसरे टेस्ट में खेलना चाहेंगे या अभ्यास के लिए उन्हें कुछ समय चाहिए। मैंने कुछ योजना तो बनाई है लेकिन जब तक आपके पास सभी खिलाड़ी उपलब्ध न हों तब तक आखिरी तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।
 
सूत्रों के अनुसार अजमल को टीम में वापस लाने की लगभग पूरी तैयारी हो चुकी है जबकि यासिर को भी खेलने का मौका मिल सकता है। यासिर पिछले दो वर्ष से राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बट्ट ने दिए टीम में बदलाव के संकेत