अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीनगरः सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में एक की मौत

श्रीनगरः सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में एक की मौत

कई दिनों से धधक रही कश्मीर घाटी में गुरुवार को एक बार फिर पथराव कर रही भीड़ और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष हुआ, जिसके बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए।

घाटी के 10 जिलों में गुरुवार को लगातार सातवें दिन कर्फ्यू जारी है। कर्फ्यू में कोई ढी़ल नहीं दी गई है। पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने सोपोर और हबाकदल में पुलिस की दो चौकियों पर हमला बोल दिया, वहीं बारामूला में प्रदेश सड़क परिवहन आयोग के कार्यालय को आग लगा दी।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने हबाकदल में पथराव कर रही भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गोलीबारी की, जिससे 45 वर्षीय गुलाम नबी बिदयारी घायल हो गया, जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई।

कनियाकदल में पथराव कर रहा एक और व्यक्ति घायल हुआ है। इसके अलावा बेमिना में दो और हैदरपुरा में दोनों पक्षों के बीच संघर्ष में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है।

कश्मीर घाटी पिछले कई दिनों की तुलना में बुधवार को अपेक्षाकृत थोड़ी शांत रही। घाटी में 30 जुलाई के बाद से हिंसक प्रदर्शनों के दौर में 31 लोगों की मौत हो चुकी है। केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम और हुर्रियत के कट्टरपंथी नेता सय्यद अली शाह गिलानी ने बुधवार को लोगों से शांत रहने की अपील की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीनगरः सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में एक की मौत