अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डायन करार दिये जाने पर साली की काटी जीभ

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में तांत्रिकों द्वारा डायन करार दिये के बाद गांव पंचायत के निर्देश पर मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी साली की जीभ काट ली। इस संबंध में दो तांत्रिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य अभियुक्त फरार है।

जिला पुलिस अधीक्षक डा़ प्रीतीन्दर सिंह ने बुधवार को यहां बताया है कि म्योसुर पुलिस चौकी के अन्तर्गत करतिया गांव में तांत्रिकों द्वारा डायन करार दिये जाने के बाद पंचायत के निर्देश पर सहदेव ने अपनी साली जागेश्वरी की जीभ काट ली।

उन्होंने बताया है कि कुछ दिनों से बीमार चार वर्षीय बेटी सोनिया की मौत के बाद सहदेव ने दो तांत्रिकों से सम्पर्क किया, जिन्होंने कहा कि उसकी साली जागेश्वरी डायन है और उसी की वजह से उसकी बेटी की मौत हुई है।
     
सिंह ने बताया है कि तांत्रिकों ने सहदेव को बताया कि परिवार में अब आगे किसी बच्चों की मौत न हो इसके लिए जएरी है कि जागेश्वरी की जीभ काट ली जाये। सहदेव ने मामले को पंचायत के सामने रखा और पंचायत के आदेश पर भरी पंचायत में जागेश्वरी की जीभ काट ली।

     
जागेश्वरी के पति रमाशंकर द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी के आधार पर दोनों तांत्रिकों राम खिलावन और जयमंगल गौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सहदेव फरार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डायन करार दिये जाने पर साली की काटी जीभ