फोटो गैलरी

Hindi Newsकार्यकारी-बोर्ड की बैठक आज, सवालों के घेरे में होंगे कलमाड़ी

कार्यकारी-बोर्ड की बैठक आज, सवालों के घेरे में होंगे कलमाड़ी

भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रही राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के कार्यकारी बोर्ड की गुरुवार को नई दिल्ली में आपात बैठक होगी। बैठक में कलमाड़ी को भ्रष्टाचार से जुड़े कई तीखे सवालों के जवाब देने...

कार्यकारी-बोर्ड की बैठक आज, सवालों के घेरे में होंगे कलमाड़ी
एजेंसीThu, 05 Aug 2010 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रही राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के कार्यकारी बोर्ड की गुरुवार को नई दिल्ली में आपात बैठक होगी। बैठक में कलमाड़ी को भ्रष्टाचार से जुड़े कई तीखे सवालों के जवाब देने होंगे।

विवादों से घिरे आयोजन समिति के अध्यक्ष सुरेश कलमाड़ी ने आईओए सचिव रणधीर सिंह जैसे अपने प्रभावी साथियों की मांग पर यह बैठक बुलाई है। रणधीर ने वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों को गंभीर बताया था।

पिछले कुछ दिनों से भ्रष्टाचार के मामले में भानुमति का पिटारा खुलने के बाद कलमाड़ी पर समिति को पाक साफ बनाने का भारी दबाव है। कलमाड़ी ने कहा है कि वह सभी आरोपों के लिये न्यायिक या कैग जांच का सामना करने को तैयार हैं। उन्हें कल बोर्ड की बैठक में कई सवालों के जवाब देने होंगे। उनके साथियों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

समिति के एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि कुछ सदस्य उप महानिदेशक टी एस दरबारी की तुरंत बर्खास्तगी की मांग कर सकते हैं। उन पर लंदन में क्वींस बेटन रिले के दौरान दी गईं सेवाओं में कथित अनियमितताओं का आरोप है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें