DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमले में अहमदीनेजाद को नहीं पहुंचा कोई नुकसान

हमले में अहमदीनेजाद को नहीं पहुंचा कोई नुकसान

ईरान के राष्ट्रपति महमूद अहमदीनेजाद के साथ चल रहे कारों के काफिले के पास बुधवार को हुए विस्फोट में वह पूरी तरह सुरक्षित बच गए। आधिकारिक तौर पर इस विस्फोट को पटाखा करार दिया गया। जब यह धमाका हुआ तब अहमदीनेजाद राजधानी के दक्षिण में स्थित हामेदान में भाषण देने जा रहे थे।

वेबसाइट खबरआनलाइन डाट आईआर की खबर में शुरूआत में कहा गया है कि कारों के काफिले पर हथगोला फेंका गया लेकिन बाद में इस खबर में ग्रेनेड की जगह पटाखा शब्द का इस्तेमाल किया गया। संसदीय स्पीकर अली लारिजानी की करीबी वेबसाइट ने पहले कहा था, आज सुबह राष्ट्रपति के साथ पत्रकारों को लेकर जा रहे वाहन के करीब ग्रेनेड धमाका हुआ।

इसमें कहा गया, अहमदीनेजाद की कार इससे 100 मीटर की दूरी पर थी और वह पूरी तरह सुरक्षित हैं। वेबसाइट ने कहा कि कथित हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है।

ईरान की मेहर न्यूज एजेंसी ने चश्मदीदों के हवाले से कहा हाथ से बना आवाज करने वाला बम राष्ट्रपति की कार के पास फटा। राष्ट्रपति ने बाद में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भाषण दिया जिसे सरकारी टेलीविजन पर सीधे प्रसारित किया गया। उन्होंने घटना के बारे में कोई उल्लेख नहीं किया उनके भाषण का केन्द्र उनके देश का विवादास्पद परमाणु कार्यक्रम रहा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हमले में अहमदीनेजाद को नहीं पहुंचा कोई नुकसान