अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

त्योहारों के कारण इस माह सभी तहसीलों में चलेगी कार्रवाई

अगस्त माह में त्योहारों के मद्देनजर चीनी के जमाखोरों के खिलाफ आपूर्ति विभाग कड़ी नजर रखेगा। और इस माह हर हफ्ते छापा भी मारा जाएगा। यह छापामार कार्रवाई जिले की चारों तहसील में हर हफ्ते मारा जाएगा। यह छापेमारी एसडीएम के नेतृत्व में होगी। यही नहीं विभाग ने व्यापार मंडल के व्यापारियों को भी अपनी चीनी का स्टाक बताने का फरमान जारी किया है। और उनसे यह तक कहा गया है कि  यदि वे नहीं बताते तो जेल जाने को रहें तैयार।

अगस्त में दो-दो पड़ने वाले त्योहारों के चलते जमाखोरों पर लगाम कसने के लिए इस हफ्ते विभाग की डीएम के साथ एक बैठक होने वाली है। जमाखोरों के खिलाफ होने वाली यह बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। बैठक में जिले के सभी एसडीएम के अलावा सभी सप्लाई इंस्पेक्टर और व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों को बुलाया गया है। बैठक में व्यापरियों से उनका स्टाक भी पूछा जाएगा। ताकि आने वाले त्योहारों के समय चीनी की किसी प्रकार से किल्लत न हो।

यही नहीं व्यापारियों को स्पष्ट चेतावनी भी जाएगी कि यदि उन्होंने प्रशासन के साथ सहयोग नहीं किया तो वे जेल जाने तक के लिए भी तैयार रहें। आपूर्ति विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जिले में जब भी चीनी की थोड़ी भी कमी होती है कि कुछ ही दिनों में यह किल्लत बहुत अधिक हो जाती है। कारण कि जमाखोर जल्दी ही सक्रीय हो जाते हैं। 

जमाखोरों की अगले एक माह तक नकेल कसी जाएगी। यह ध्यान में रखा जाएगा कि जमाखोर किसी प्रकार की जमाखोरी न करें। उन्हें हमने स्पष्ट चेतावनी दे दी है कि जिले में जमाखोरी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
 संतोष निरंजन
आपूर्ति अधिकारी गौतमबुद्ध नगर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:त्योहारों के कारण इस माह सभी तहसीलों में चलेगी कार्रवाई