अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रैवल एजेंसी का चालक कार सहित लापता

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में ट्रैवल एजेंसी में काम करने वाला चालक कार सहित रहस्यमय परिस्थितियों में लापता है। एजेंसी संचालक का कहना है कि कुछ बदमाशों ने फर्जी एड्रेस नोट करा स्कार्पियो कार बुक करा ली। चालक कार लेकर गया तो वह उसमें सवार होकर मुरादाबाद गए। तब से चालक का कुछ अता-पता नहीं है। उसका मोबाइल फोन भी बंद जा रहा है। आशंका जतायी जा रही है कि कार बुक कराने वालों ने उसका अपहरण कर कार लूट की वारदात की है। इंदिरापुरम पुलिस ने मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

साहिबाबाद के अर्थला निवासी विपिन (20) पुत्र अमरपाल वसुंधरा सेक्टर-16 स्थित मेट्रो टूरिस्ट ट्रैवल्स में कार चालक था। ट्रैवल्स एजेंसी संचालक पवन के मुताबिक बुधवार को किसी अन्जान व्यक्ति ने फोन कर मुरादाबाद के लिए स्कार्पियो कार बुक करायी। उसने अपना पता ए-174 आम्रपाली ग्रीन इंदिरापुरम बताया। विपिन स्कार्पियो लेकर निकला तो रास्ते में ही कार बुक कराने वाला अपने साथियों के साथ मिल गया और वह मुरादाबाद के लिए निकल गए।
पवन ने बताया कि रात 11 बजे विपिन ने उसे फोन कर बताया कि वह मुरादाबाद पहुंच गया है। लेकिन तब से उसका कुछ अता-पता नहीं है। फोन भी बंद है। कार बुक कराने वाले व्यक्ति का नंबर भी बंद है। विपिन के परिजन उसे तलाशते हुए आम्रपाली ग्रीन सोसाइटी गए तो पता चला कि कार फर्जी पते पर बुक करायी गयी थी। शिकायत लेकर परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे तो पुलिस ने मामले को मुरादाबाद का बताकर पल्ला झाड़ लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रैवल एजेंसी का चालक कार सहित लापता