अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी

मुख्यमंत्री डा.रमेश पोखरियाल निशंक को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अपराह्न् करीब सवा दो बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया। धमकी मिलने के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई। क्यूआरटी के साथ ही दून पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। जबकि एसओजी, एसटीएफ समेत खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

मंगलवार अपराह्न् करीब सवा दो बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया। फोन भारत संचार निगम लिमिटेड के मोबाइल नंबर 9458124710  से आया। धमकी देने वाले ने कहा कि वे मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देंगे। कंट्रोल रूम में धमकी भरे कॉल को रिसीव करने वाले पुलिस कर्मी ने जब फोन करने वाले से उसका नाम जानना चाहा, तो उसने पुलिस कंट्रोल रुम को भी उड़ा देने की धमकी देते हुए फोन काट दिया।

धमकी मिलने की सूचना पर मुख्यमंत्री डा.निशंक की सुरक्षा बढ़ा दी गई। सीएम आवास व सचिवालय स्थित कार्यालय में क्यूआरटी तैनात कर दी गई है। सीओ अजय सिंह को सीएम की अतिरिक्त सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है। एसओजी व एसटीएफ के साथ ही खुफिया एजेंसियां मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस सूत्रों की अनुसार जांच में यह साफ हो गया है कि फोन देहरादून से ही हुआ था। जबकि फोन की आईडी प्रेमनगर के मिठ्ठीबेरी क्षेत्र के युवक की मिली है। एसएसपी जीएस मर्तोलिया ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। धमकी देने वाले के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। जल्द से जल्द धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी