अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कपूरथला के डीसी को निलंबित किया जाए : विधायक

कपूरथला के उपायुक्त पर राज्य सूचना आयोग को गलत सूचना देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक ने मंगलवार को उपायुक्त को निलंबित करने की मांग की और कहा कि यह जनप्रतिनिधि के विशेषाधिकार हनन का मामला है।


कपूरथला जिले के भोलत्थ के कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खरा ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि बेगोवाल नगर पंचायत की करीब 11  एकड़ जमीन में संत प्रेम सिंह इंटरनेशनल स्कूल सोसायटी अवैध निर्माण करा रही है। इस भूमि की कीमत लगभग 100  करोड़ रुपए है ।
   
खरा ने बताया कि संत प्रेम सिंह इंटरनेशनल स्कूल सोसायटी की प्रमुख उंचे रसूख वाली अकाली नेता बीबी जागीर कौर की बेटी है इसलिए सरकार की भूमि पर यह अवैध निर्माण कराया जा रहा है। इस सोसायटी के सदस्यों में बीबी की बेटी के अलावा उनका दामाद,  उसकी चाची,  चाचा,  पिता और अन्य निकटवर्ती रिश्तेदार शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी कोशिशों के बाद निर्माण रोकने में सरकारी मशीनरी की निष्क्रियता के बाद राज्य सूचना आयोग से जानकारी मांगी। इस पर आयोग ने कपूरथला के उपायुक्त को इस मामले में प्रथम श्रेणी के एक अधिकारी को नियुक्त कर जांच कराने तथा आयोग के समक्ष रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कपूरथला के डीसी को निलंबित किया जाए : विधायक