अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उम्मीद से अधिक सूखी है पिच: समरवीरा

उम्मीद से अधिक सूखी है पिच: समरवीरा

श्रीलंकाई बल्लेबाज तिलन समरवीरा को आशा है कि पी सारा ओवल का विकेट तीसरे दिन से स्पिन लेना शुरू कर देगा क्योंकि यह उम्मीद से अधिक सूखा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बड़ा स्कोर खड़ा बनाने की कोशिश करेंगे।

श्रीलंका ने पहले दिन चार विकेट पर 293 रन बनाए हैं। समरवीरा अब भी 65 रन बनाकर क्रीज पर है। उन्होंने कहा कि पिच सूखी है और यह स्पिनरों को उम्मीद से अधिक मदद पहुंचा रही है। समरवीरा ने कहा कि पिच में उम्मीद से काफी कम नमी है, इसलिए यह अधिक सूखी है और दूसरे दिन से ही यह स्पिन लेने लगेगी। इसलिए हमें कल अधिक से अधिक रन बनाने होंगे और अभी हम अच्छी स्थिति में हैं।
 
उन्होंने कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है लेकिन उनका मानना है कि उनके बल्लेबाजों ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया। समरवीरा ने कहा कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है तथा तेज गेंदबाजों की कुछ गेंद बल्ले पर आने से पहले रुक रही हैं, इसलिए सीधे शाट खेलना आसान नहीं है। आपको पहले क्रीज पर पांव जमाने होंगे लेकिन हमने अभी तक अच्छा खेल दिखाया है।
 
समरवीरा से जब पूछा गया कि क्या उनकी निगाह शतक पर है तो मैंने अब तक सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है और यदि बुधवार को मैं बड़ा स्कोर खड़ा करता हूं तो मुझे खुशी होगी। समरवीरा पहले टेस्ट में शून्य पर आउट हो गए थे लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने 76 और दस रन की दो नाबाद पारियां खेली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उम्मीद से अधिक सूखी है पिच: समरवीरा