अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान ने ठुकराया अनिल कपूर का प्रस्ताव

इमरान ने ठुकराया अनिल कपूर का प्रस्ताव

अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ 'आई हेट लव स्टोरीज़' में अभिनय कर चुके अभिनेता इमरान खान के पास अनिल कपूर प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'आयशा' का प्रस्ताव था लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से इंकार कर दिया। इमरान का कहना था कि उनके लिए इस फिल्म में ज्यादा कुछ नहीं है।

अनिल कहते हैं कि रिया कपूर और सोनम ने इमरान को पटकथा भेजी थी। मैं नहीं जानता कि उन्होंने यह फिल्म क्यों नहीं की। शायद उन्होंने इसलिए इंकार किया हो फिल्म का नाम नायिका के नाम पर था लेकिन अभय सही चुनाव हैं।

अनिल ने स्वीकार किया है कि अभय देओल की भूमिका के लिए पहली पसंद इमरान ही थे। इमरान के इस भूमिका के लिए न कहने के बाद अनिल ने 'आयशा' की टीम से फिल्म का नाम बदलने के लिए कहा था।

उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कहा कि कोई भी हीरो ऐसी फिल्म को गंभीरता से नहीं लेता जिसका नाम उसकी नायिका के नाम पर हो। मैंने उन्हें आदेश दिया कि वह इस फिल्म को 'आयशा' की जगह 'प्रोडक्शन नं. 3' नाम दें। मैं अलग था। मैंने नायिका-केंद्रित कई फिल्में की हैं। इनमें माधुरी दीक्षित के साथ 'बेटा' और श्रीदेवी के साथ 'लम्हें' जैसी फिल्में शामिल हैं। यहां तक कि मेरे गृह निर्माण में बनी 'मिस्टर इंडिया' भी मुझसे ज्यादा श्रीदेवी की फिल्म थी।

अनिल को उनकी बेटियों द्वारा बिना किसी मदद के 'आयशा' का निर्माण खुद करने के लिए उन पर गर्व है।
वह कहते हैं कि मैंने कुछ नहीं किया। मैंने सोनम और रिया को पूरी स्वतंत्रता दी। मैंने उन्हें अपनी राय बताई लेकिन 'आयशा' पूरी तरह से उनकी फिल्म है। अब हम दो-तीन नए निर्माणों की योजना बना रहे हैं। इनमें से एक में निश्चित रूप से सोनम होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इमरान ने ठुकराया अनिल कपूर का प्रस्ताव