DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बॉस-4 में बिग बी की जगह लेंगे सलमान

बिग बॉस-4 में बिग बी की जगह लेंगे सलमान

बिग बॉस के अगले संस्करण में शाहरुख खान के नज़र आने की चर्चाओं के बीच यह बाजी उनके प्रतिद्वंद्वी सलमान खान ने मार ली है। अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि बिग बॉस के चौथे संस्करण में वह अमिताभ बच्चन की जगह लेंगे।

मनोरंजन चैनल कलर्स के एक सूत्र ने बताया कि अगले संस्करण के संचालन के लिए सलमान के नाम पर मुहर लग चुकी है। हम जल्द ही आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करेंगे।

इससे पहले बिग बॉस-4 के संचालन की ज़िम्मेदारी शाहरुख खान या अक्षय कुमार को मिलने की चर्चा थी जबकि अमिताभ बच्चन टीवी इतिहास में अब तक के सबसे लोकप्रिय शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में वापसी कर रहे हैं।

चैनल की योजना बिग बॉस-4 को अक्टूबर में लोगों के बीच लाने की है। इसकी 'कौन बनेगा करोड़पति-4' के साथ टक्कर होने की संभावना बनी हुई है।

सूत्र ने कहा कि हम हालांकि निश्चितरूप से नहीं कह सकते कि यह कार्यक्रम दर्शकों के बीच दोबारा कब आएगा लेकिन अक्टूबर में इसे शुरू करने की हमारी योजना है। तारीखों को लेकर अब भी काम चल रहा है।

'बिग बॉस' ब्रिटेन के लोकप्रिय शो 'बिग ब्रदर' का भारतीय संस्करण है। इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को तीन महीने के लिए एक मकान के भीतर रहना पड़ता है जहां कई निगरानी कैमरे लगे होते हैं और इन लोगों का बाहर की दुनिया से कोई संपर्क नहीं रह जाता है।

बिग बॉस के पिछले तीन संस्करणों का संचालन क्रमश: अरशद वारसी, शिल्पा शेट्टी और अमिताभ बच्चन ने किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिग बॉस-4 में बिग बी की जगह लेंगे सलमान