DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं माधुरी का किरदार नहीं निभा रही: कैटरीना

फराह खान की ‘तीसमार खां’ में कैटरीना कैफ का किरदार माधुरी दीक्षित से मिलता-जुलता है, इस बात का खंडन पुरजोर शब्दों में करते हुए कैटरीना कहती हैं कि मैं एक संघर्षरत अभिनेत्री का किरदार निभा रही हूं, जो अपनी भावनाओं को सबसे ऊपर रखती है। मैं फिल्म में ड्रामा क्वीन की भूमिका में हूं। कैफ इस बात को स्वीकार करती हैं कि यह भूमिका उनके द्वारा निभाए गए विविध किरदारों की सूची में इजाफा करेगी। कैफ कहती हैं- मैं नहीं चाहती कि एक ही तरह के रोल में देखते-देखते ऑडियंस बोर हो जाएं। एक निर्माता ‘तीसमार खां’ के रशेज देखने के बाद अपनी सीट से उछल पड़ा। वह इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पाया कि मैं ‘राजनीति’ फिल्म करने वाली अभिनेत्री हूं और इसका श्रेय फराह को ही जाता है।

फिल्म में पिक्चराइज किए गए एक गाने के बारे में कहा जा रहा है कि वह धक-धक गर्ल माधुरी की फिल्म ‘बेटा’ के गाने की ही तर्ज पर पिक्चराइज किया गया है। इस पर कैफ का कहना है, फराह ने इस गाने को अपने खास अंदाज में ट्रीट किया है। वह कहती हैं, मैं माधुरी दीक्षित को एक अभिनेत्री के ही रूप में देखती हूं। मेरे लिए उनकी परफॉरमेंस और स्क्रीन पर उनकी प्रेजेंस हमेशा प्रेरणादायक होती है।

कैटरीना कैफ फिल्म में अपने बैली डांस ट्रैक ‘शीला की जवानी’ को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं, जिसे फराह ने फिल्म में जोड़ा है। इस गाने की शूटिंग बाद में की जाएगी।

कैटरीना कैफ अभी जोया अख्तर की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ की शूटिंग स्पेन में कर रही हैं। यह फिल्म ‘तीसमार खां’ के दिसंबर में रिलीज होने के बाद रिलीज होगी। जब कैटरीना कैफ से यह पूछा गया कि उन्हें महिला निर्देशकों-जोया और फराह- में कौन ज्यादा पसंद है, तो उनका जवाब था, दोनों के प्रस्तुतीकरण का अपना अलग तरीका है। फराह महिलाओं को उनके किरदारों के अनुसार बहुत एलीगेंटली प्रेजेंट करती हैं, जबकि जोया उन्हें एक मजबूत किरदार के रूप में चित्रित करती हैं। दोनों ही महिलाएं हैं और महिलाओं को बारीकी से चित्रित करने का दोनों का अपना नजरिया है।

राजनीति की यह अभिनेत्री तरुण मनसुखानी की ‘दोस्ताना’ के सीक्वल का भी इंतजार कर रही है। इस फिल्म में वह अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगी। कैफ कहती हैं- मैं बहुत खुश हूं। तरुण भी इस बात से बेहद खुश हैं जिस तरह दोस्ताना की कहानी डेवलप हुई है। इसमें मेरा किरदार दिलचस्प है।

यह भी कहा जा रहा है कि अब्बास मस्तान भी ‘इटैलियन जॉब’ के हिंदी संस्करण के लिए कैटरीना को ही लेने की सोच रहे हैं। इसमें अभिषेक और नील नितिन मुकेश हैं। हालांकि कैफ कहती हैं, मैं उन प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करना कभी पसंद नहीं करती, जिनके बारे में प्रोड्यूसरों और निर्माताओं से बातचीत चल रही हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं माधुरी का किरदार नहीं निभा रही: कैटरीना